Ling Booster cream in hindi


Mera name dr. Shifa hai, aj me aapko btaungi Ling Booster cream user reviews लिंग बूस्टर क्रीम - क्या यह वास्तव में आकार में वृद्धि करता है? Ling Booster cream ke benefits our side effects hindi me.

Ling Booster user reviews in hindi


जब मैंने पहली बार Ling Booster को use किया, लिंग वृद्धि क्रीम जो आपके लिंग को उपयोग के हफ्तों के मामले में 2 इंच तक बढ़ाने का वादा करता है, मैंने खुद को सोचा: यह असली सौदा है। विज्ञापन बहुत अच्छा था और परिणाम देने का वादा काफी आकर्षक था, लेकिन लिंग बूस्टर ling booster वास्तव में काम करता है?

मैंने कभी भी किसी भी उत्पाद का उपयोग करके अपने लिंग को बढ़ाने में बहुत कुछ नहीं किया है, लेकिन जब मैं लिंग बूस्टर पर आया, तो यह किसी भी तरह से मेरी रुचि को बढ़ाने में कामयाब रहा। इसके अलावा, उपयोग की विधि पूरी तरह से गैर-आक्रामक थी। इस पुरुष वृद्धि क्रीम के साथ आपको बस इतना करना है कि यह आपके लिंग की त्वचा और हर दिन 20-30 मिनट के लिए मालिश पर लागू होता है।


इसके अतिरिक्त, कीमत 2000 रुपये और अतिरिक्त 160 रुपये की शिपिंग लागत - 60 दिनों के पैक के लिए इसे 3150 रुपये तक पहुंचाने के लिए, उच्च तरफ काफी हद तक दिखाई दे रही है, यह भ्रम पैदा कर रहा है कि उत्पाद वास्तव में होगा अच्छा।

तो मैंने अपना ऑर्डर दिया जो लंबे समय से पहले पहुंचा। मैंने अपनी डिलीवरी के दिन क्रीम के लिए भुगतान किया और बहुत सारी प्रत्याशा के साथ अपना दिनचर्या शुरू किया।

Ling Booster in hindi



मैं उनके पैकेजिंग से खुश नहीं था। यह खुला और खराब पैक किया गया था। एक कंपनी से बिल्कुल प्रभावशाली नहीं है जो पेशेवर होने का दावा करता है।
छह हफ्ते बाद, कोई बदलाव नहीं!

यह खतरनाक था जब दैनिक उपयोग के छह सप्ताह के अंत तक, मेरे लिंग में कोई बदलाव नहीं आया था। सब कुछ ठीक था जहां मैंने इस कार्यक्रम को शुरू करने से पहले किया था; लंबाई नहीं और न ही चौड़ाई एक इंच चली गई थी, फिर भी मैं हर दिन लगभग 30 मिनट के लिए अपने लिंग मालिश कर रहा था।

मैं कार्रवाई में उभरा और इस उत्पाद के बारे में और अधिक शोध करना शुरू कर दिया। मुझे उनकी वेबसाइट पर निम्नलिखित जानकारी मिली:

Ling Booster cream how to use in hindi


लिंग बूस्टर कथित तौर पर काम करने के तरीके के संबंध में, निर्माता का दावा है कि क्रीम में मैका रूट की उदार मात्रा में मुख्य घटक होता है, जो तर्कसंगत रूप से हार्मोन असंतुलन के किसी भी लक्षण में सुधार कर सकता है और पुरुषों में प्रजनन क्षमता में भारी वृद्धि कर सकता है।

निश्चित रूप से, मका रूट मानव प्रतिरक्षा प्रणाली, पुरुष प्रजनन क्षमता, सहनशक्ति, ऊर्जा और समग्र यौन कार्य पर कुछ वास्तव में फायदेमंद प्रभाव होने के लिए जाना जाता है। ऐसे अध्ययन हैं जो सुझाव देते हैं कि मका रूट कामेच्छा में वृद्धि, मनोदशा में सुधार, ऊर्जा को बढ़ावा देने और सहनशक्ति में मदद कर सकती है, और यहां तक ​​कि सीधा होने वाली अक्षमता को भी कम कर सकती है।



लिंग बूस्टर को भारतीय मूल के एक और लोकप्रिय जड़ी बूटी सफेड मुस्ली भी कहा जाता है, जो जीवन शक्ति को बढ़ावा देने, कामेच्छा बढ़ाने और यौन प्रदर्शन में सुधार करने की क्षमता के लिए प्रसिद्ध है; अन्य चिकित्सीय उपयोगों के साथ जो यौन गतिविधि या प्रजनन से संबंधित नहीं हैं।

Ling Booster cream shakti in hindi

यह क्रीम की तरह भी नहीं देखा था। आईटी एसएमईएलएलएस ग्रीन रंग जांडू बाम की तरह। कोई दिक्कत नहीं है कि यह काम नहीं करता है जो काम नहीं करता है! अन्य आयुर्वेद अवयवों ने लिंग बूस्टर क्रीम बनाने का दावा किया है, जिसमें योहिम्बे, यौन वृद्धि गोलियों में सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले घटक शामिल हैं; अश्वगंध और सींग का बकरी खरपतवार। सभी तीन अवयव पुरुषों में यौन प्रदर्शन में सुधार करने और कुछ मामलों में सीधा होने वाली असफलता (ईडी) और कई अन्य संबंधित यौन समस्याओं का इलाज करने की उनकी क्षमता के लिए लोकप्रिय हैं।

इनमें से अधिकतर सामग्री, विशेष रूप से योहिम्बे और सींग वाली बकरी खरपतवार, लिंग के स्पंज भागों में रक्त प्रवाह में सुधार करने के लिए काम करते हैं; कॉरपोरिया स्पॉन्गियोसा और कैवर्नोसा, जो पूर्ण क्रियाओं का कारण बनता है।

लेकिन लिंग बूस्टर वास्तव में दावा किए गए इन सामग्रियों में से पर्याप्त है?


इन सभी अवयवों में पुरुष प्रजनन क्षमता और समग्र पुरुष यौन प्रदर्शन पर कुछ शक्तिशाली विज्ञान समर्थित लाभ हैं - लेकिन अक्सर जब मुंह से लिया जाता है।
पूरक आहार में, आप आमतौर पर उत्पाद का गठन करने वाले औषधीय अवयवों का पूरा लाभ प्राप्त करते हैं।

क्रीम पुरुष प्रदर्शन में वृद्धि करता है या नहीं, मैं कुछ टिप्पणी नहीं कर सकता हूं। न तो मैं इस बात पर बात कर सकता हूं कि उत्पाद में वास्तव में कहा गया सामग्री है या किस राशि के लिए।

मुझे क्या पता है कि लिंग बूस्टर निर्माता द्वारा उठाए गए दावे सभी विज्ञान और साक्ष्य के खिलाफ जाते हैं जो वहां मौजूद हैं। निर्माता के अनुसार, क्रीम में उपयोग की जाने वाली सामग्री त्वचा के माध्यम से प्रवेश करने के लिए काफी शक्तिशाली होती है और अपने जादू को अपने बहुमूल्य अंग में करती है।

कोई शोध नहीं है जो दावा करता है कि जैल या क्रीम लिंग के आकार में वृद्धि कर सकते हैं। हालांकि, कोई भी अनुभवजन्य शोध नहीं किया गया है जो आपकी त्वचा के शीर्ष पर इन अवयवों को लागू करने के लिए पर्याप्त मात्रा में आपके रक्त प्रवाह में प्रवेश करने की अनुमति दे सकता है और लाभ ने कहा। यह तर्क केवल निशान का चौड़ा है। यदि आप इन जड़ी बूटियों के औषधीय प्रभावों का एहसास करना चाहते हैं तो आपको उन्हें काफी मात्रा में लेना होगा, अक्सर इंजेक्शन के माध्यम से हासिल किया जाता है।

इसके अतिरिक्त, जब मैं इस उत्पाद का उपयोग करता था, तो मैं अच्छी तरह से आकार में था, काम कर रहा था और अपनी फिटनेस दिनचर्या रखता था। इस तरह, मैंने अपने यौन प्रदर्शन में उल्लेखनीय परिवर्तन नहीं देखा कि मैं लिंग बूस्टर क्रीम में विशेषता दे सकता हूं। उत्पाद खरीदने के समय मेरा उद्देश्य स्पष्ट रूप से मेरे आकार को बढ़ाने के लिए था। विज्ञापन से, चीजों की सूची में यह खड़ा था कि लिंग बूस्टर उत्सुक और साहसी मुझे कर सकता था, इसलिए मैं बिना किसी प्रश्न के अपने उपयोगकर्ताओं के बैंडवागन पर कूद गया।
अफसोस की बात है कि क्रीम पर वह पैसा खर्च करने के बावजूद कोई बदलाव नहीं आया था। क्रीम ने बस मेरे लिंग को उस समय के लिए फिसल दिया जब मैंने इसे लागू किया और मुझे दो महीने तक अपने अंग को सुखद रख दिया - सबकुछ कुछ भी नहीं। असामान्य?

मैं चिंतित हूँ! मैंने पैसा कमाया और उत्पाद सभी पर काम नहीं किया !!! हमेशा रहो और इस क्रीम पर अपनी पैसा नहीं खाओ। बेशक, एक विकल्प है। असल में, अगर आप अपने लिंग के आकार के बारे में कुछ करने के बारे में गंभीर हैं, तो आपको कुछ और करने की कोशिश करनी होगी। एक सामयिक क्रीम से कुछ अलग है, क्योंकि एक सामयिक अनुप्रयोग बस आपके लिंग के आकार को प्रभावित नहीं करेगा। यह ऐसा कुछ है जिसका प्रयोग किया गया है और सादा सरल सत्य है, यह काम नहीं करता है; उस तरीके से नहीं।

यदि आप अपने लिंग की लंबाई और परिधि को बढ़ाने के cream प्राप्त करना चाहते हैं तो padhiye.
Share:

13 comments:


  1. COLL NOW 09818592392call COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE GIGOLO इस में बड़े घरानों की महिलाएं अपने साथ सेक्स करने के लिए युवा लड़कों को पैसे देती है उसे जिगोलो कहते हैं इन लड़कों से सेवाएं लेने वाली महिलाएं अमीर अय्याश महिलाएं भी बड़े घरानों की होती है जो एक बार के 16000 से 26000 हजार रुपए देती है अगर आप भी जिगोलो बन कर पैसे कमाना चाहते हैं तो जल्द ही हम से संपर्क करें COLL NOW 09818592392call COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE महिलाओं की उम्र 20 से 45 वर्ष SEX SERVICE समय एक सप्ताह में दो से तीन लड़कियों या महिलाओं को SEX SERVICE देना होता है माश्र दो से तीन घंटे स्थान आप के शहर से 50 से 100 किलोमीटर के आस पास बड़े शहरों में फाइफ स्टार होटल या उनके बंगले पर अब डरने और शरमाने का समय नहीं है अब MALE और FEMALE हर एक मीटिंग में 16000 से 26000 कमाओं और अपनी जिंदगी के हर एक पल का मजा लो HIGH SOCIETY के लड़के और लड़कियों के साथ आप के आप ने ही CITY में आज ही ज्वाइन होने के लिए काल करें COLL NOW 09818592392call COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE दोस्तों फेसबुक पर आप को कोई हाउसवाइफ सीधा संपर्क नहीं करेंगी वो सुरक्षा चाहतीं हैं प्राइवेसी चाहतीं हैं इसलिए वो कंपनियों के जरिए मिलेगी SEX SERVICE में आप को अमीर घरों की लड़कियों महिलाओं के साथ दोस्ती SEX सम्बंध बना कर उन्हें खुश करना होता है यह वह महिलाएं होती हैं जिनके HUSBAND अक्सर उनसे दूर रहते हैं इसीलिए उन्हें अपनी शारीरिक जरूरत पूरी करने के लिए GIGOLO COLL BOY PLAY BOY की आवश्यकता होती है वह GIGOLO COLL BOY PLAY BOY को इसीलिए बुलाती है क्यों की वह वदनामी के डर से आस पड़ोस में सम्बंध नहीं बनाती है इसीलिए वह GIGOLO COLL BOY PLAY BOY को बुलाती है क्यों कि GIGOLO COLL BOY PLAY BOY उन को नहीं जानते है और ना ही उन का घर क्यों कि मीटिंग होटल में होती है GIGOLO COLL BOY PLAY BOY SERVICE में मिलने वाला वेतन आप को एक मीटिंग का 16000 से 26000 रुपये हर मीटिंग का मिलेगा आपको पहली मीटिंग का 25% कमीशन देना होगा और आप को बाकी सभी मीटिंगों का 50% कमीशन मीटिंग के बाद कंपनी को देना होगा आप अपनी इच्छानुसार किसी भी टाइम की मीटिंग लें सकते हैं यह GIGOLO COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE भारत के सभी छोटे बड़े शहरों में उपलब्ध है आप अपनी इच्छानुसार किसी भी शहर में GIGOLO COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE लें सकते हैं जिस दिन आप की रजिस्ट्रेशन SERVICE फीस जमा होगी पहली मीटिंग उसी दिन होगी JOIN होने के लिए नीचे मांगी गई DETAILS WHATSAPP 09818592392call पर भेजे आप को अपना कोई भी एक आई डी देना होगा और एक पासपोर्ट फोटो देना होगा और जिस शहर में SERVICE करना है उस का नाम WHATSAPP करो और आज हमारे साथ हजारों MALE FEMALE काम कर रहे हैं 100% गोपनीय COLL NOW 09818592392call COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE

    ReplyDelete